औरंगाबाद से तेज प्रताप यादव को मिली धमकी, पर्यावरण मंत्री की बाइक एजेंसी में हुई थी तोड़फोड़

4/19/2023 12:18:50 PM

औरंगाबाद: बिहार सरकार में वन पर्यावरण एवं जलवायु मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को औरंगाबाद से धमकी मिली है। यह धमकी तेज प्रताप को दो मोबाइल नंबरो से दी गई है। वहीं इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

क्या है मामला?
दरअसल,  तेज प्रताप की औरंगाबाद में कामा बिगहा मोड़ के समीप हीरो मोटोकॉर्प की एजेंसी लारा(लालू-राबड़ी) हीरो शोरूम है। बताया जा रहा है कि शोरूम में17 अप्रैल को कुछ युवकों ने तोड़फोड़ की थी। साथ ही युवकों ने कर्मियों से दुर्व्यवहार किया था। इस घटना में शोरूम के शीशे टूट गए थे और कुछ वाहनों को भी क्षति हुई थी। शोरूम में तोड़फोड़ के बाद शोरूम के केयर टेकर अजय यादवेंदु ने नगर थाना में एफआईआर दर्ज कराई थी। इसी प्राथमिकी के बाद शोरूम के प्रबंध निदेशक तेजप्रताप यादव को उनके मोबाइल पर यह धमकी दी गई है। माना जा रहा है कि तेज प्रताप को मोबाइल पर फोन कर केस न करने की धमकी दी गई है।

इन मोबाइल नंबरों पर तेजप्रताप यादव को दी गई धमकी 
वहीं तेजप्रताप ने धमकी मामले की भी प्राथमिकी दर्ज करने के लिए औरंगाबाद नगर थाना की पुलिस को आवेदन दिया है। शोरूम के केयर टेकर अजय ने बताया कि तोड़फोड़ से संबंधित आवेदन देने के 24 घंटे बाद भी पुलिस की कोई कार्रवाई न होना चिंता का विषय है। अजय ने बताया कि तोड़फोड़ मामले में नगर थाना में केस नंबर-286/23 दर्ज कराया था। तेजप्रताप यादव को 9525877800 एवं 8207868093 नंबरों से फोन कर धमकी दी गई है। बता दें कि औरंगाबाद नगर थानाध्यक्ष ने कहा कि हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। इसके अतिरिक्त धमकी मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

Content Editor

Swati Sharma