तेजप्रताप यादव साइकिल से पहुंचे विधानसभा, भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा- BJP के लोग ज्यादा बक-बक ना करें...

3/2/2023 3:03:01 PM

पटना: आज बिहार विधानमंडल बजट सत्र के चौथे दिन बिहार सरकार के वन पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव साईकल चला कर सदन पहुँचे । इस दौरान उन्होंने कहा कि पर्यावरण के कारण साइकिल से में कहीं भी जा रहा हूँ । स्वस्थ रहने के लिए साईकल की सवारी बहुत ज़रूरी है । साथ ही तेजप्रताप ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी के लोग ज्यादा बक-बक ना करे ।

बता दें कि गुरुवार को सदन की कार्यवाही शुरू होती ही भाजपा नेता प्रतिपक्ष ने सेना का अपमान करने वाले मंत्री और भाजपा नेता को अपशब्द करने वाले पर कार्रवाई की मांग की। इसके बाद महागठबंधन और विपक्ष के नेताओं के बीच नोंकझाेंक होने लगी। इसी बीच नेता  प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने गुरुवार को सदन की कार्यवाही शुरू होती ही भाजपा नेता प्रतिपक्ष ने सेना का अपमान करने वाले मंत्री और भाजपा नेता को अपशब्द करने वाले पर कार्रवाई की मांग की। इसके बाद महागठबंधन और विपक्ष के नेताओं के बीच नोंकझाेंक होने लगी। इसी बीच नेता  प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि तमिलनाडु में हमारे लोगों की हत्या हो रही है। पीटा जा रहा है और हमारे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव वहां पिकनिक मानने जाते हैं। 

वहीं, विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों की हत्या हो रही है। बिहारी लोगों को पीटा जा रहा है, उन्हें अपमानित किया जा रहा है। और तेजस्वी जी चार्टर्ड प्लेन में बैठकर केक खा रहे हैं। इधर, भाजपा विधायकों द्वारा तमिलनाडु में बिहारी मजदूर की हत्या को लेकर प्रदर्शन के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि मुझे समाचार पत्रों के माध्यम से तमिलनाडु में काम कर रहे बिहार के मजदूरों पर हो रहे हमले की जानकारी मिली है। मैंने बिहार के मुख्य सचिव एवं पुलिस महानिदेशक को तमिलनाडु सरकार के अधिकारियों से बात कर वहां रह रहे बिहार के मजदूरों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।

Content Writer

Imran