तेजप्रताप यादव ने छोटे भाई तेजस्वी के 33वें जन्मदिन पर दी बधाई, कहा- हम सबों की आंखों का सितारा

11/9/2022 1:14:15 PM

पटनाः आज बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का 33वां जन्मदिन हैं। इस मौके पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। इस दौरान तेजस्वी यादव के बड़े भाई और बिहार के वन व पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी हैं। उन्होंने ट्वीट कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।


तेजप्रताप यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, "करोड़ों लोगों की उम्मीदों का प्यारा, हम सबों की आँखों का सितारा, असंख्यक गरीबों के जीवन में रोशनी लाने को प्रतिबद्ध मेरे छोटे भाई और मित्र तरुण को जन्मदिवस पर अनंत शुभाशीष। मेरे भाई को क़दम-क़दम पर सफलता मिले, डगर-डगर उसमें वृद्धि हो तथा ईश्वर की कृपा आप पर यूं ही बरसती रहे।"



वहीं मंगलवार की रात तेजस्वी यादव ने मां राबड़ी देवी, बड़े भाई तेजप्रताप यादव की मौजूदगी में केक काटा और अपनी मां व भाई का आशीर्वाद लिया। इसका वीडियो तेज प्रताप ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। वहीं तेजस्वी के जन्मदिन पर उनके समर्थकों द्वारा भी लगातार बधाई दी जा रही है। बता दें कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज 33 साल के हो गए है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे लाल तेजस्वी यादव आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। तेजस्वी यादव को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, उपेंद्र कुशवाहा, विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी सहित कई राजनेताओं ने बधाई दी हैं।



 

 

Content Editor

Swati Sharma