मां राबड़ी से मुलाकात के बाद नरम पड़े तेजप्रताप, अब उपचुनाव में RJD के खिलाफ नहीं करेंगे प्रचार

10/14/2021 5:12:11 PM

 

पटनाः राजद नेता तेजप्रताप यादव पर मां राबड़ी देवी के पटना आने का काफी असर हुआ है। दरअसल, मां से मुलाकात करने के बाद उन्होंने न केवल उपचुनाव में राजद के खिलाफ प्रचार करने से मना किया बल्कि तेजस्वी को भी सीएम बनने का आशीर्वाद दिया है।

राबड़ी देवी रविवार 10 अक्टूबर की शाम 7 बजे पटना पहुंची थीं। एयरपोर्ट से वे सीधे अपने बड़े बेटे तेजप्रताप के सरकारी आवास पर पहुंची थीं, लेकिन वहां पर उनकी मुलाकात बेटे से नहीं हो पाई। तेजप्रताप उस समय आवास पर नहीं थे। कुछ देर इंतजार के बाद राबड़ी देवी अपने सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड चली गईं थीं। तेज प्रताप से उनकी मुलाकात अगले दिन हुई। जेपी जयंती के दिन 11 अक्टूबर को पदयात्रा निकालने के बाद तेजप्रताप ने मां राबड़ी से उनके सरकारी आवास में मुलाकात की।

बता दें कि पिछले कुछ समय से लालू यादव के दोनों बेटों के बीच मनमुटाव चल रहा था, हालांकि उन्होंने एक दूसरे के खिलाफ कभी बयानबाजी नहीं की थी लेकिन तेजप्रताप ने उपचुनाव में तारापुर सीट से निर्दलीय उम्मीदवार संजय यादव को उतारने की घोषणा की थी लेकिन तेजस्वी से मिलने के बाद संजय यादव भी इस बात से पलट गए थे। इतना ही नहीं राजद नेता ने कांग्रेस के लिए भी प्रचार करने का दावा किया था।g


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static