रैली के दौरान ढाई KM पैदल चले तेजप्रताप, पैरों में पड़े छाले तो समर्थकों ने रास्ते में डाला Mineral Water

10/12/2021 3:18:59 PM

 

पटनाः बिहार में राजद अध्यक्ष लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने जेपी (जयप्रकाश नारायण) की जयंती पर एलपी (लालू प्रसाद) आन्दोलन शुरू किया। इस दौरान वह जयप्रकाश नारायण की मूर्ति पर माल्यार्पण कर नंगे पांव जेपी आवास चरखा समिति गए। वहीं ढाई किलोमीटर तक पैदल चलने के कारण राजद नेता के पैर में छाले पड़ गए।

एलपी यात्रा के दौरान समर्थक उनके आगे-आगे पानी डालते दिखाई दिए। इसके बावजूद भी तेजप्रताप के पैरों में छाले पड़ गए। तेजप्रताप ने सोमवार को ढाई किमी की यात्रा कर पटना के गांधी मैदान से जेपी आवास चरखा समिति कदमकुआं तक गए थे। तेजप्रताप ने पैरों में खुद के मरहम लगाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

वहीं छात्र जन शक्ति परिषद की ओर से किए गए इस आयोजन में युवाओं के पैरों में भी छाले पड़ गए हैं। तेजप्रताप ने इन सभी के पैरों की तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली है। साथ ही इन छालों को जेपी के विचारों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता से जोड़कर बताया है। उन्होंने राजद के नेताओं को यह संदेश भी दिया कि वह इस तरह के कार्यक्रम लगातार जारी रखेंगे।

बता दें कि लालू यादव के दोनों बेटों के बीच मतभंद के बावजूद भी तेजस्वी यादव ने अपने बड़े भाई को जनशक्ति यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी थी।

Content Writer

Nitika