मकर संक्रांति पर तेजप्रताप ने लिया मां राबड़ी का आशीर्वाद, चूड़ा-दही भोज का किया आयोजन

1/14/2021 4:17:04 PM

पटनाः मकर संक्रांति पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव अपनी मां राबड़ी देवी का आशीर्वाद लेने 10 सर्कुलर आवास रोड़ पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव से भी मुलाकात की। वहीं आज राजद आवास पर गरीबों के लिए दही चूड़े भोज का आयोजन भी किया गया।

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा कि माता जी से मिले तिलवा, तिलकुट, आशीर्वाद और प्यार के साथ हम तमाम बिहारवासियों के साथ #मकर_संक्रांति का पवित्र त्योहार मना रहे हैं। साथ ही उन्होंने लिखा कि चूड़ा-दही भोज का आयोजन मेरे आवास 2M Stand Road पर किया गया है, आप सभी आमंत्रित हैं।

दरअसल लालू प्रसाद यादव ने राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं से मकर संक्रांति पर गरीबों को खाना खिलाने का संदेश दिया था। पिता के संदेश के बाद तेजप्रताप उसे साकार करने में जुट गए हैं। उन्होंने अपने आवास पर दही चुड़ा भोज का आयोजन किया है। वह गरीब लोगों के बीच मकर संक्रांति मनाएंगे।

बता दें कि 2 एमएम रोड़ स्थित तेज प्रताप के आवास को पतंगों से सजाया गया है। उनके समर्थक हसनपुर से दही-चुड़ा लेकर पहुंचे हैं। तेज प्रताप के साथ दही चुड़ा खाने के बाद गरीबों बच्चों के बीच खाना बांटा जाएगा।

Nitika