Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री के समर्थकों को Tej Pratap की धमकी- भूलिए मत बिहार में किसकी सरकार है

5/4/2023 11:39:15 AM

पटनाः बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) 12 मई को पटना आने वाले है। बाबा बागेश्वर के बिहार में प्रस्तावित दरबार को लेकर राजनीति थमती हुई नजर नहीं आ रही है। एक तरफ जहां सत्तारूढ़ राजद के नेता बाबा बागेश्वर के लगने वाले प्रस्तावित दरबार के ऊपर अपना बयान दे रहे हैं, तो दूसरी तरफ बाबा बागेश्वर के समर्थन में सवर्ण सेना उतर गई हैं। वहीं वन पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने सवर्ण सेना को धमकी देते हुए कहा कि भूलिए मत बिहार में किसकी सरकार है।

हमारी ताकत वह देख लेंगेः तेज प्रताप
तेज प्रताप यादव ने कहा कि "डी एस एस" संगठन मेरा पहले से तैयार है, मैंने इसे "आर एस एस" के विरुद्ध बनाया था। तेज प्रताप ने कहा कि "यहां पर हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई ,सब है भाई भाई सब मिलकर तैयार हैं, मेरा सेना पहले से तैयार है,उनको पता चल जाएगा। हमारी ताकत वह देख लेंगे, बोलना आसान है लेकिन करना मुश्किल। उन्होंने कहा कि बागेश्वर बाबा को पता चलना चाहिए कि यहां बिहार में किसकी सरकार चल रही है? बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बिहार दौरे को लेकर चर्चाएं जोरों पर है।

13 मई से 17 मई तक होगा हनुमत कथा का आयोजन
वहीं बाबा बागेश्वर के समर्थन में अब सवर्ण सेना उतर गई है। सवर्ण सेना के कार्यकर्ताओं का कहना था कि हम लोग सनातन धर्म को मानने वाले लोग हैं। हमने शपथ लिया है कि धीरेंद्र शास्त्री के कथा का सफलतापूर्वक आयोजन करवाना है। गौरतलब हो कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पटना में 13 से 17 मई तक हनुमत कथा सुनाने वाले हैं। इस कथा का आयोजन पटना जिले के ही नौबतपुर स्थित तरेत पाली मठ में किया जाएगा। 13 मई से 17 मई तक हनुमत कथा का आयोजन होगा। इसी दौरान 15 मई को दिव्य दरबार लगेगा, जिसमें बाबा लोगों के नाम की पर्ची निकालेंगे।

Content Editor

Swati Sharma