धीरेंद्र शास्त्री के बिहार आगमन पर बोले तेजप्रताप, हिंदू-मुस्लिम को लड़वाने आ रहे हैं तो मैं विरोध करूंगा

4/28/2023 2:16:39 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री 13 मई को पटना में आ रहे हैं। वहीं धीरेंद्र शास्त्री के आगमन पर अब बिहार में राजनीति शुरू हो गई है। धीरेंद्र शास्त्री के आगमन को लेकर वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि अगर बागेश्वर बाबा हिंदू-मुस्लिम को लड़ाने के लिए आ रहे हैं तो मैं उनका विरोध करूंगा और एयरपोर्ट पर घेराव करूंगा।

तेजप्रताप के समर्थन में उतरे राजद प्रदेश अध्यक्ष
वहीं तेज प्रताप यादव के समर्थन में अब राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी आ गए हैं। जगदानंद सिंह ने कहा है कि बाबा बागेश्वर जैसे लोगों को जेल में रहना चाहिए। अफसोस की बात वो बाहर हैं, जिसका मन करता है। वही बाबा बन जाता है। बीजेपी ने उन्माद को बढ़ाया है। संत परंपरा को खराब किया जा रहा। बाबा धीरेंद्र शास्त्री को लेकर जदयू का स्टैंड राजद से बिल्कुल अलग है। जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि जेडीयू तेजप्रताप के बयान से सहमत नहीं है। ये नीतीश कुमार का बिहार है। यहां सभी धर्मों का सम्मान है। कुछ लोग धर्म पर सियासत करना चाहते हैं। बिहार में माहौल खराब करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

राजद के लोगों को चोर उचक्कों का आगमन पसंद: भाजपा
इधर, बाबा धीरेंद्र शास्त्री के आगमन पर भाजपा ने राजद पर हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा कि राजद के लोगों को संत महात्मा का आगमन पसंद नहीं है। उनको चोर उचक्कों का आगमन पसंद है, जो उनको माल दे सके। आपको बता दे कि बाबा बागेश्वर का कार्यकम 13 मई से 17 मई तक पटना में होने वाला है। सबसे पहले कार्यक्रम का स्थान पटना के गांधी मैदान को चुना गया था। लेकिन प्रशासन के अनुमति नहीं मिलने के बाद कार्यक्रम का स्थान पटना से 25 किलोमीटर दूर नौबतपुर कर दिया गया है। 

Content Editor

Swati Sharma