तेजप्रताप ने मांझी की लालू से फोन पर करवाई बात, 12 मिनट की गुफ्तगू का सियासत पर क्या होगा असर

6/11/2021 10:13:37 PM

 

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का आज 74वां जन्मदिन है। इस मौके पर हम प्रमुख जीतनराम मांझी ने लालू यादव को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी। इसी बीच आज अचानक राजद नेता और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव मांझी से मुलाकात करने पहुंच गए। तेजप्रताप ने अपने पिता लालू यादव के साथ मांझी की फोन पर बात करवाई। वहीं अब सोचने वाली बात यह है कि मांझी और लालू की फोन पर ऐसी क्या बात हुई, जो कि लगभग 12 मिनट तक चली।

सूत्रों के अनुसार, लालू यादव ने जीतन राम मांझी से पूछा, क्यों नाराज चल रहे हैं? मांझी जी, हम बोले थे ना कि नीतीश जी आपकी कद्र नहीं करेंगे। वो तो खुद ही भाजपा के जाल के फंस गए हैं। सूत्रों के अनुसार, लालू यादव ने मांझी को महागठबंधन में आने का ऑफर दिया है। मांझी को सरकार का नेतृत्व संभालने तक का ऑफर है। इसके लिए मुकेश साहनी को भी राजी करने को कहा है। इतना ही नहीं मांझी और साहनी दोनों को आगामी एमएलसी के 24 सीटों पर होने वाले चुनाव में अच्छी संख्या में सीट देने का भी ऑफर दिया गया है। हालांकि लालू यादव से बातचीत के दौरान मांझी ने लालू और नीतीश को फिर से साथ आने का जिक्र किया। वहीं इससे पहले जीतन राम मांझी और मुकेश साहनी ने भी गुप्त बैठक की थी।

बता दें कि पिछले कुछ समय से मांझी भाजपा के खिलाफ बयान देते आ रहे हैं। ऐसे में राजद मांझी को अपने साथ मिलाकर एनडीए को कमजोर करने में जुटी है। पहले मांझी का लालू को बधाई देना और फिर तेजप्रताप का मांझी आवास जाकर पिता से फोन पर बात करवाना, इसके पीछे राजद का कोई तो मकसद हो सकता है। अगर जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी में से कोई भी पार्टी राजद का साथ देती हो तो इससे नीतीश सरकार को काफी नुकसान होगा।
 

Content Writer

Nitika