तेजप्रताप ने केंद्र सरकार से की लालू यादव को रिहा करने की मांग, कहा- हर दिन बिगड़ता जा रहा स्वास्थ्य

3/24/2022 10:09:59 AM

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने अपने बीमार पिता को जेल से तत्काल रिहा करने की मांग की है। उन्होंने बुधवार को मीडिया के एक वर्ग से बातचीत में कहा कि न्यायिक हिरासत में रांची के अस्पताल में इलाज करा रहे उनके पिता लालू प्रसाद यादव का स्वास्थ्य दिन-ब-दिन बिगड़ता जा रहा है और इसे ध्यान में रखते हुए केंद्र को अब उन्हें तुरंत रिहा करना चाहिए।

विधायक तेजप्रताप यादव ने आरोप लगाया, 'जो करोड़ों रुपए के चारा घोटाले के लिए मुख्य रूप से जिम्मेदार हैं, वे खुले घूम रहे हैं। वहीं, इस घोटाले का पर्दाफाश करने की कोशिश कर रहे राजद अध्यक्ष लालू यादव को स्वास्थ्य संबंधी कई जटिलताओं से पीड़ित होने के बाद भी भुगतना पड़ा।' उन्होंने आरोप लगाया कि उनके पिता को चारा घोटाले में फंसाया गया है। तेजप्रताप ने आरोप लगाया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हत्या के एक मामले में आरोपी होने के बाद भी सत्ता का आनंद ले रहे हैं जबकि लालू प्रसाद यादव पीड़ित हैं।

गौरतलब है कि रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में इलाजरत चारा घोटाला के दोषी लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें एयर एंबुलेंस से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), नई दिल्ली ले जाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static