लालू के जन्मदिन पर बेटे अचानक मांझी से मिलने पहुंचे तेजप्रताप, बोले- मार्गदर्शन लेने आते रहता हूं

6/11/2021 5:06:39 PM

 

पटनाः राजद नेता तेजप्रताप यादव अपने पिता लालू यादव के 74वें जन्मदिन पर अचानक हम प्रमुख जीतनराम मांझी से मुलाकात करने उनके सरकारी आवास में पहुंच गए। इस दौरान तेजप्रताप ने कहा कि वह मांझी के पास मार्गदर्शन लेने आते रहते हैं। वहीं इस मुलाकात के बाद से बिहार में सियासी हलचल तेज हो गई है।

दरअसल, तेजप्रताप यादव ने शुक्रवार को मांझी के सरकारी आवास पर जाकर मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच लगभग 35 मिनट तक बातचीत हुई। मुलाकात के बाद राजद विधायक ने कहा कि मांझी के लिए राजद का दरवाजा खुला है। जीतनराम मांझी ने कहा कि आज राजद सुप्रीमो लालू यादव का जन्मदिन है। मैंने उन्हें ट्वीट के बाद फोन पर भी बधाई दी है। उन्होंने कहा कि तेजप्रताप से मुलाकात में किसी तरह की राजनीतिक बातें नहीं हुई हैं। राजनीति के अलावा भी बातें होनी चाहिए।

वहीं एनडीए में रहने पर मांझी ने कहा कि बाहर जाने का तो सवाल ही नहीं है। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) एनडीए का साथी है। उन्होंने कहा कि मिलना-जुलना लगा रहना चाहिए। तेजप्रताप की ओर से ऑफर मिलने की बात को भी मांझी ने खारिज कर दिया। तेजप्रताप ने कहा कि इस मुलाकात के सियासी मायने न निकाले जाएं। मैं केवल हाल-खबर लेने मांझी जी के आवास आया था।

Content Writer

Nitika