तेज प्रताप का तेजस्वी के सलाहकार पर आरोप- मेरे 3 सुरक्षागार्ड गायब, संजय यादव करवाना चाहते मेरी हत्या

8/22/2021 3:10:21 PM

 

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अब जगदानंद सिंह के बाद तेजस्वी के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव पर निशाना साध रहे हैं। दरअसल, तेजप्रताप यादव के 3 सुरक्षागार्ड गायब हो गए हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि संजय यादव मेरी हत्या करवा सकते हैं।
|
तेज प्रताप यादव ने कहा कि हमें सड़क मार्ग से दिल्ली जाना है लेकिन मेरे सुरक्षा गार्ड बलबीर, सुदर्शन और निरंजन फोन नहीं उठा रहे हैं। वे गायब हो गए हैं। मुझे दिल्ली जाना जरूरी है, वहां जाकर लालू जी से बात करनी है। उन्होंने कहा कि तीनों सुरक्षा गार्ड का मोबाइल क्यों बंद है। हम सरकार से मांग करते हैं कि तीनों गार्ड को सस्पेंड किया जाए। वहीं तेजप्रताप ने कहा कि संजय यादव कहां रहते हैं, यह कौन नहीं जानता है। हमारी हत्या करवाने का प्रयास क्यों किया जा रहा है? गरीब घर के लड़कों को हमने आगे बढ़ाने का काम किया, यही हमारी गलती अगर है तो हम यह गलती बार-बार करेंगे।

राजद नेता ने कहा कि गार्ड निरंजन को संजय यादव ने फोन कर धमकाया कि तुम तीनों वहां से हट जाओ। हमारी जान पर खतरा है और हमें दिल्ली जाना है। हमारी जान की जिम्मेवारी कौन लेगा? हम आईजी सुरक्षा से मांग करते हैं कि तीनों पर कार्रवाई हो। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब तेजप्रताप ने संजय यादव को घेरा हो। इससे पहले भी तेजप्रताप ने संजय यादव पर हमला बोला था। साथ ही उन्हें प्रवासी सलाहकार तक भी कह डाला था।
 

Content Writer

Nitika