बकरी चोरी के आरोप में तालिबानी सजा, पहले युवक को बांधकर पीटा फिर सिर मुंडवाकर पूरे गांव में घुमाया

7/9/2023 5:00:23 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बकरी चोरी के आरोप में एक युवक को कुछ ग्रामीणों ने पहले जमकर पीटा। फिर उसके बाल काट दिए। इसके बाद चूना लगा चप्पल जूता का माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया। वहीं, इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।



जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के गायघाट प्रखंड के शिवदाहा बरैल का है। आरोपी युवक बरैल गांव का ही मनोज दास है। ग्रामीणों ने बताया कि चोर ने अपने ही गांव के  दीपक दास के घर साइकिल एवं बकरी चोरी की घटना को अंजाम दिया। इसी दौरान घरवाले जाग गए और उन्होंने शख्स को रंगेहाथ पकड़ लिया। वहीं, इसके बाद युवक को सजा देने के लिए पंचायत बैठी। पंचायत ने तालिबानी सजा सुनाई और फिर कुछ ग्रामीणों ने पहले युवक के हाथ-पैर को बांधकर उसे जमकर पीटा। इसके बाद उसके बाल काट दिए और चूना लगा चप्पल जूता का माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया। इतना ही नहीं, युवक के साथ की गई बदसलूकी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।



बता दें कि वायरल वीडियो पुलिस के पास पहुंचा है। पुलिस के अधिकारी ने कहा कि इस मामले की शिकायत किसी ने नहीं की है। लेकिन वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी और जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्सा नहीं जाएगा। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।



 






 

Content Editor

Swati Sharma