Madhepura News: हत्या के मामले में जेल में बंद कैदी की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

3/26/2024 5:48:06 PM

मधेपुराः बिहार के मधेपुरा मंडल कारा में हत्या के मामले में बंद एक कैदी की मौत हो गई। मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों ने जेल प्रशासन पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

मृतक कैदी की पहचान जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत रूपौली पंचायत के कटैया गांव निवासी गुणसागर शर्मा (45) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि गुणसागर शर्मा हत्या के आरोप में पिछले एक साल से जेल में बंद था। मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने जेल अधीक्षक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। परिजनों ने कहा कि जेल में जेलर के द्वारा गुण सागर शर्मा की बेरहमी से पीट पीटकर हत्या कर दी गई है।

वहीं, इस घटना के बाद जेल में अफरा-तफरी मच गई। मौत के बाद अन्य कैदी आग बबूला हो गए और जेल के अंदर ही हंगामा करने लगे। इसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल को बुलाया गया। इस मामले को लेकर सदर सीओ कोशिका कुमारी का कहना है कि कैदी का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कोई खुलासा हो पाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।




 

Content Editor

Swati Sharma