सुशील ने तेजस्वी पर फिर किया प्रहार, पूछा- दान में करोड़ों लेने वाले क्या युवकों को भी ऐसा टिप्स देंग

9/29/2020 10:08:08 AM

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की सरकार बनते ही 10 लाख युवकों को नौकरी देने के दावे को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव पर एक बार फिर कड़ा प्रहार किया है। उन्होंने पूछा कि दान में करोड़ों की संपत्ति लेने वाले क्या राज्य के युवकों को भी ऐसा ही टिप्स देंगे।

सुशील मोदी ने सोमवार को राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से पूछा, ‘‘क्या पार्टी के टिकट और मंत्री बनने के एवज में कांति सिंह और रघुनाथ झा ने पटना और गोपालगंज के अपने करोड़ों की कीमत के तीन मंजिला और दो मंजिला मकान उनके नाम दान नहीं कर दिया था। आपने तो टिकट देने और मंत्री बनाने के एवज में करोड़ की संपत्ति हासिल कर अपनी बेरोजगारी दूर कर ली, क्या इसी तरह का कोई टिप्स बिहार के युवकों को भी देने वाले हैं।''

उपमुख्यमंत्री ने पूछा कि क्या यह सच नहीं है कि राजद (RJD) अध्यक्ष लालू यादव मई 2004 में संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग)- एक सरकार में रेलमंत्री बने। इसके मात्र सात माह बाद 06 जनवरी 2005 को कांति सिंह ने तेजप्रताप और तेजस्वी यादव को पटना शहर के चित्तकोहरा स्थित अपनी 9.39 डिसमिल जमीन और उसमें बना तीन मंजिला मकान मुफ्त में गिफ्ट कर दिया। क्या कांति सिंह ने टिकट पाने और मंत्री बनने के लिए करोड़ों की संपत्ति का दान नहीं किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static