"लालू-राबड़ी दौर की दहशत लोगों के मन में अमिट, पोस्टर में फोटो हटाने-लगाने से फर्क नहीं पड़ता"

7/5/2021 11:01:06 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राज्य के लोगों के मन में लालू-राबड़ी सरकार के दौर की दहशत अमिट है, पोस्टर में उनका फोटो हटाने या लगाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

सुशील मोदी ने रविवार को सोशल नेटवकिर्ंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने बिहार में अपने 15 साल के भ्रष्टाचार, अपहरण-फिरौती-पलायन वाले भयानक दौर को जनमानस की स्मृतियों से मिटा देने की नीयत से 2020 के विधानसभा चुनाव के समय लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी की तस्वीरें चुनावी पोस्टर-बैनर से हटा ली थीं लेकिन अतीत के गुनाह से पल्ला झाड़ने की यह कोशिश नाकाम रही। उन्होंने कहा कि राजद की सीटें घट गईं, क्योंकि लोग अब भी वे दिन नहीं भूले हैं, जब शोरूम से गाड़ियां उठा ली जाती थीं और शाम ढलते दुकानें बंद हो जाया करती थीं।

भाजपा सांसद ने कहा कि लालू प्रसाद अब जेल में रहें या जमानत पर, पार्टी के पोस्टर-बैनर से गायब किए जाएं या उनकी सचित्र वापसी हो, बिहार की राजनीति पर इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि यह दिल बहलाने के लिए एक राजनीतिक दल की आंतरिक कसरत-भर है। मोदी ने कहा कि यह प्रसन्नता की बात है कि राजद अपने आजीवन अध्यक्ष लालू प्रसाद और बिहार की पहली महिला मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की तस्वीरें पार्टी के बैनर-पोस्टर में वापस लाकर 25 वां स्थापना दिवस मना रहा है। उन्होंने कहा कि उम्मीद की जाएगी कि पार्टी अगले चुनाव के समय लालटेन युग के दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों के चित्र पोस्टर से फिर नहीं हटाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

static