पाकिस्तान की खुशी के लिए विवादित नक्शे पर राहुल गांधी ने साधी चुप्पीः सुशील मोदी

8/7/2020 11:05:03 AM

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने जम्मू-कश्मीर, लद्दाख और जूनागढ़ को अपना बताने वाले पाकिस्तान के आपत्तिजनक नक्शे को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने पाकिस्तान की खुशी के लिए नक्शा के विवाद पर चुप्पी साध ली है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने गुरुवार को ट्वीट किया, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर में संविधान के अनुच्छेद-370 के प्रावधानों को समाप्त करने का जो ऐतिहासिक फैसला लिया, उसके एक साल पूरे होने पर कोरोना और कर्फ्यू के बावजूद जम्मू से लद्दाख तक लोगों ने खुशी मनाई। वहीं, दूसरी ओर इससे एक दिन पहले पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर, लद्दाख और गुजरात के जूनागढ़ को अपना बताने वाला आपत्तिजनक नक्शा जारी कर अपनी बौखलाहट का इजहार किया।''

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी ने अनुच्छेद-370 और 35 (ए) को हटाने का संसद से सड़क तक विरोध कर पाकिस्तान की कूटनीतिक मदद की और अब पाकिस्तान की खुशी के लिए उसकी नक्शा-शरारत पर खामोशी ओढ़ ली। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि मुस्लिम-बहुल केरल के वायनाड से सांसद बने राहुल क्या अब पाकिस्तान में सियासी ठौर तलाशेंगे।

Edited By

Ramanjot