लाल-अखिलेश कोरोना टीके पर अविश्वास फैलाने के ब्रांड अम्बेसडर, उन्हें गरीबों की परवाह नहींः मोदी

6/14/2021 9:25:19 PM

पटनाः बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव कोरोना टीके पर अविश्वास फैलाने के ब्रांड एंबेसडर हैं और उन्हें गरीबों की परवाह नहीं है।

सुशील मोदी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, दोनों ने अब तक कोरोना का टीका नहीं लिया। ये दोनों अपने अपने-अपने अंदाज में कोरोना टीका के प्रति अविश्वास और भ्रम फैलाने की निगेटिव ब्रांडिंग कर लाखों गरीब-पिछड़े-ग्रामीण समर्थकों की जान जोखिम में डालने की कीमत पर राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में उनकी मुलाकात की जो खुशनुमा तस्वीर जारी की गई है, उसमें दोनों ने मास्क नहीं लगा रखा है। दूसरी तरफ यही लोग देश के टीकाकरण अभियान पर तरह-तरह के बेतुके सवाल उठाकर गरीबों के हमदर्द बनतेे हैं।

भाजपा सांसद ने कहा कि लालू प्रसाद यादव और अखिलेश यादव अपने अपने प्रदेश में एक दूसरे की पार्टी के पैर जमने नहीं देते। लालू प्रसाद ने कभी अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव को प्रधानमंत्री बनने से रोक दिया था। राजद ने 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में सपा को केवल चार सीट देकर मुलायम सिंह का अपमान किया था। मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि कोरोना की तीसरी लहर का सामना करने के लिए केंद्र सरकार तीन माह में देश भर में ऐसे 50 मॉडुलर अस्पताल बनाएगी, जहां आइसीयू और आक्सीजन का इंतजाम होगा। इसके साथ 12 से 18 साल तक के बच्चों के लिए जल्द टीका उपलब्ध कराने के लिए परीक्षण जारी हैं। उन्होंने आगे कहा,' हमें गैर जिम्मेदार विपक्षी नेताओं के बयान से ज्यादा अपने चिकित्साविज्ञानियों पर भरोसा करना चाहिए।

Content Writer

Ramanjot