सुशील मोदी ने लालू पर साधा निशाना, कहा- सत्ता जाने के बाद भी नहीं छूटा उनका परिवार मोह

7/7/2020 10:50:09 AM

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद अध्यक्ष लालू यादव पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार कर अपनी पत्नी राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बना राज्य को कुशासन के गर्त में धकेलने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सत्ता जाने के बाद भी उनका परिवार मोह नहीं छूटा है।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि लालू प्रसाद ने वरिष्ठ साथियों को दरकिनार कर कभी मुख्यमंत्री का पद पत्नी को सौंप कर राज्य को कुशासन के गर्त में डाल दिया था। सत्ता जाने के बाद भी उनका परिवार मोह नहीं छूटा। जब से उन्होंने नेता विरोधी दल जैसा गंभीर पद पहली बार विधायक बनने वाले पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव को सौंपा है, तब से पार्टी को एकजुट रखना मुश्किल हो गया है।

मोदी ने तेजस्वी यादव की पार्टी के कार्यकताओं से एकजुट रहने की अपील पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि जिस दल का नेतृत्व पत्नी-पुत्र मोह में डूबा हो, भाई-भाई एक-दूसरे को निपटाने में लगे हों और राजनीति का मकसद सिर्फ बेनामी संपत्ति बनाना रह गया हो, उस दल में एकजुटता और स्वार्थ से ऊपर उठने की अपील का क्या असर होगा। उन्होंने कहा कि राजद नेतृत्व गुड़ की पूरी बोरी हड़पने के बाद कार्यकर्ताओं से गुड़ न खाने की अपील कर रहा है।

Edited By

Ramanjot