वर्चुअल रैली का विरोध करने वालों को गरीबों की जान की परवाह नहींः सुशील मोदी

6/28/2020 10:19:24 AM

पटनाः बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी जारी है। इसी बीच उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी के राजद अध्यक्ष लालू यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने वर्चुअल रैली को लेकर लालू यादव के विरोध पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें कोरोना महामारी के इस समय में गरीबों की जान की कोई परवाह नहीं है।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना संक्रमण के बाद पूरी दुनिया में कामकाज का तरीका इस तरह बदला कि जीवन बचाना पहली प्राथमिकता हो गई, लेकिन लालू प्रसाद की पार्टी नई वास्तविकता को नकारते हुए वर्चुअल संवाद का विरोध करती है। उन्हें गरीब मतदाताओं की जान से नहीं, केवल सत्ता हथियाने से मतलब है। उन्होंने कहा कि बिहार सहित पूरे देश में जब कोरोना संक्रमण की चुनौती बनी हुई है, तब भी राजद कम खर्चीले और ज्यादा सुरक्षित वर्चुअल रैली के खिलाफ थाली पीट चुका है।

भाजपा नेता ने अपने अन्य ट्वीट में कहा कि लालू प्रसाद के राज में बिहार रंक्तरंजित चुनाव के लिए बदनाम था। बैलेट से मतदान के उस दौर में चुनाव के दिन बूथ लूट की घटनाओं में भी लोगों की जान जाती थी। चुनाव आयोग की सख्ती और ईवीएम से वोटिंग ने बिहार का वह कलंक धो दिया। लालू प्रसाद ने उस ईवीएम का विरोध किया, जिससे गरीबों को वोट डालने के मौके मिले और राजद की तेल पिलाई लाठियां बूथ लूटने में विफल हो गईं।

Edited By

Ramanjot