NDA के विधायक तोड़ने के बड़बोले दावे कर अपनी लॉयल्टी साबित कर रहा राजदः सुशील मोदी

1/2/2021 3:47:18 PM

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद द्वारा किए जा रहे एनडीए टूटने के दावे को बड़बोले दावे करार दिया है। उन्होंने कहा कि इनमें कोई राजनीतिक सच्चाई नहीं।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा, "गरीबों-मजदूरों, युवाओं-महिलाओं ने जिस पार्टी के अनुभवहीन वंशवादी नेतृत्व को विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया, उसका कोई न कोई शख्स एनडीए के विधायक तोड़ने के नित नए बड़बोले दावे कर अपनी लॉयल्टी साबित कर रहे हैं। इनमें कोई राजनीतिक सच्चाई नहीं। भाजपा नेता ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव से पहले लालू प्रसाद की पार्टी अपने दर्जन भर एमएलए- एमएलसी को जदयू में जाने से नहीं रोक पाई। जिसका 10 लाख लोगों को एक झटके में सरकारी नौकरी देने का अव्यावहारिक वादा नकार दिया गया।

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के राजकुमार राहुल गांधी ने भारत से बाहर किसी अज्ञात स्थान से संदेश देकर देशवासियों को नव वर्ष की बधाई दी और कहा कि उनका दिल उन किसानों के साथ है, जो "अन्यायी शक्तियों" के विरुद्ध लड़ रहे हैं। इस बयान से जाहिर है कि वे दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में 130 करोड लोगों की निर्वाचित सरकार को "अन्यायी शक्ति" बता कर जनता का अपमान कर रहे हैं। राहुल की टिप्पणी पर कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए और बताना चाहिए कि यह टिप्पणी पार्टी की राय है या नहीं? इससे पहले वे किसानों के फर्जी दस्तखत वाला ज्ञापन राष्ट्रपति को सौंपने की गलती कर चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static