PM पैकेज पर सवाल पूछने वाले 5700 करोड़ के राजीव पैकेज के बारे में बताएंः सुशील मोदी

9/22/2020 3:20:47 PM

पटनाः बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधा और प्रधानमंत्री (पीएम) पैकेज पर सवाल उठाने वालों से पूछा कि वर्ष 1989 में लोकसभा चुनाव के दौरान तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी की ओर से घोषित 5700 करोड़ रुपए के पैकेज का क्या हुआ।

सुशील मोदी ने सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बिहार में 9 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं के शिलान्यास के मौके पर आयोजित समारोह को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम पैकेज पर सवाल उठाने वाले से पूछा कि वर्ष 1989 में लोकसभा चुनाव के दौरान तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी द्वारा घोषित 5700 करोड़ रुपये के पैकेज का क्या हुआ। चुनाव हारने के बाद कांग्रेस के लोग गांधी के पैकेज को भूल गए लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने पैकेज को भूले नहीं बल्कि उससे हर क्षेत्र में काम हो रहा है।

वहीं उप मुख्यमंत्री ने कहा कि 53 वर्षों में गंगा नदी पर केवल 4 पुल बने जबकि एनडीेए सरकार में गंगा पर आने वाले दिनों में 17 पुल होंगे और बिहार की जनता को हर 25 किलोमीटर पर एक पुल मिलेगा। इसी तरह कांग्रेस और राजद सरकार के 53 साल में कोसी पर मात्र एक बीपी मंडल पुल का निर्माण हुआ था, जबकि राजग के कार्यकाल में 6 पुल बनाए जा रहे हैं।       

Nitika