सुशील मोदी ने लालू पर साधा निशाना, कहा- तिरुपति जाएं या मजार पर चादर चढ़ा लें, कोई फर्क पड़ने वाला नहीं

12/9/2023 10:23:11 AM

पटना: पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद ने जब भाजपा का रथ रोका, तब अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार बन गई और जब उन्होंने आतंकी नुसरत जहाँ को बिहार की बेटी बताते हुए नरेंद्र भाई मोदी का विरोध किया, तब देश को 30 साल बाद सबसे मजबूत भाजपा सरकार मिली।

सुशील मोदी ने कहा कि देवगौड़ा काल के "किंग मेकर" लालू प्रसाद 2014 में ऐसे जोकर हो गए, जो न अपनी बेटी को लोकसभा का चुनाव जिता पाए और न 2019 के संसदीय चुनाव में पार्टी का खाता खुलवा पाए। आज वे भाजपा को बिहार में एक भी सीट जीतने न देने की बात कर किसको धोखा दे रहे हैं? उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में गले तक डूबा लालू परिवार अब भगवान तिरुपति के मंदिर हो आए या किसी मजार पर चादर चढ़ा ले, उनके अनर्गल बयानों का कोई असर होने वाला नहीं। लोग मोदी की गारंटी पर भरोसा कर राज्य की सभी 40 सीटों पर कमल खिलाएंगे।

"नीतीश ने पलटी मार कर फुल कर दी बुझती लालटेन की टंकी" 
सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद की भ्रष्ट और परिवारवादी पार्टी को भाजपा ने 2010 के विधानसभा चुनाव पर मात्र 22 सीटों पर समेट दिया था। उनके पास विपक्ष का नेता-पद पाने की हैसियत नहीं थी। उन्होंने कहा कि जब बिहार को रोशनी की जगह आगजनी, राख और अंधेरा बांटने वाली लालटेन बुझने वाली थी, तब नीतीश कुमार ने पलटी मार कर लालटेन की टंकी फुल कर दी। अब वे राज्य के विकास को फूंक कर सत्ता की आग सेंक रहे हैं। 

"बिहार की जनता सब देख रही है"
मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद खुद चारा घोटाले में सजायाफ्ता हैं, नौकरी के बदले जमीन मामले में तेजस्वी यादव सहित परिवार के आधा दर्जन लोग जमानत पर हैं, लोकसभा में पार्टी का कोई नामलेवा नहीं, लेकिन चुनौती उसे दे रहे हैं, जो लगातार दो बार अजेय बहुमत से निर्वाचित प्रधानमंत्री हैं और जिन पर भ्रष्टाचार का एक भी दाग नहीं। बिहार की जनता सब देख रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static