सुशील मोदी का RJD पर कटाक्ष, कहा- उन्हें मजदूरों की पीड़ा पर राजनीति करने की मिली सजा

6/24/2020 3:28:37 PM

 

पटनाः बिहार में भाजपा ने मुख्य विपक्षी पार्टी राजद के 5 विधान परिषद सदस्यों के जदयू में शामिल होने और राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह के पद से इस्तीफा देने के बाद पार्टी में शुरू हुई हलचल को लेकर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि यह मजदूरों की पीड़ा पर राजनीति करने की सजा है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू यादव की पार्टी राजद ने कोरोना संक्रमण और लाॅकडाउन जैसी विषम परिस्थितियों में भी निर्लज्जता के साथ सरकार के राहत कार्यों की केवल आलोचना की, उस अंधी नकारात्मकता का फल है कि पार्टी के 5 विधान परिषद सदस्यों ने राजद से नाता तोड़ लिया। उसके बाद राबड़ी देवी को सदन में विरोधी दल के नेता पद से हाथ धोना पड़ा। राजद को गरीबों-मजदूरों की पीड़ा पर राजनीति करने और विकास में अडंगेबाजी करने की सजा मिली है।

सुशील मोदी ने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने अपने अच्छे-बुरे हर दौर के साथी रघुवंश प्रसाद सिंह की सलाह न मान कर ऊंची जातियों को दस फीसद आरक्षण देने के राजग सरकार के फैसले का विरोध जारी रखा और पुत्र मोह में उनकी लगातार उपेक्षा भी करते रहे। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), पटना में अपने बिस्तर से पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से उनका इस्तीफा भेजना जाहिर करता है कि राजद को परिवारवाद किस हद तक निगल चुका है। लोकसभा चुनाव में शून्य पर आउट होने वाली राजद से एक साथ 5 माननीय सदस्यों का मोहभंग और वरिष्ठ पदाधिकारी का इस्तीफा देना नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व को दूसरा बड़ा झटका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static