सुशील मोदी बोले- जनता का भरोसा नहीं जीत पाया विपक्ष, इसलिए 'चक्का जाम' हुआ फ्लॉप

2/7/2021 12:20:14 PM

पटनाः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि विपक्ष जनता का भरोसा नहीं जीत पाया इसलिए उसका 'चक्का जाम' का कार्यक्रम फ्लॉप हो गया।

सुशील मोदी ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, 'विपक्ष के पास किसान हितैषी तीनों कृषि कानूनों के विरुद्ध बोलने के लिए कोई तथ्य या तर्क नहीं है, इसलिए वे 60 दिनों में भी देश को नहीं बता पाए कि इन कानूनों में काला क्या है?' उन्होंने आगे कहा, 'वे जनता का भरोसा नहीं जीत पाए, इसलिए भारत बंद, मानव शृंखला के बाद उनका तीसरा कार्यक्रम 'चक्का जाम' भी फ्लॉप रहा। बिहार में न सड़कों पर वाहनों के चक्के जाम हुए, न विकास का पहिया कहीं थमा।'

भाजपा नेता ने कहा कि देशविरोधी ताकतों की फंडिंग से किसानों के नाम पर चलने वाले जिस आंदोलन के संदर्भ में अत्यंत मर्यादित विचार प्रकट करने पर भी कांग्रेस और उसके सहयोगी दल जिन दो भारत रत्नों पर अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं, वे दोनों (लता मंगेशकर, सचिन तेंदुलकर) मराठी हैं, लेकिन शिवसेना को इसमें मराठी और भारतीय अस्मिता पर किसी आघात की रंचमात्र भी अनुभूति नहीं होती। उन्होंने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद अभिनेत्री कंगना रानौत के बयान से जिनका प्रादेशिक गौरव आहत हो रहा था, वे भारत रत्न की छवि धूमिल करने वालों के सुर में सुर क्यों मिला रहे हैं?

मोदी ने कहा कि कांग्रेस की मदद से बिहार में सरकार चलाने वाले लालू प्रसाद और महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की पार्टियां (राष्ट्रीय जनता दल तथा शिवसेना) सत्ता के लिए अपना जमीर कांग्रेस को बेच चुकी हैं। उन्होंने कहा कि बिहार समेत पूरे देश के किसानों ने फसलों पर दो गुना एमएसपी, स्वायल हेल्थकार्ड, उर्वरक की उपलब्धता और सालाना 6 हजार रुपए की सम्मान निधि देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा कायम रखा है। भाजपा नेता ने कहा कि विदेशों में छुट्टी मनाने के बहाने राहुल गांधी जिन भारत विरोधी हस्तियों की संगत करते हैं, उनके हमारे आंतरिक मामलों में दखल देने वाले अनर्गल बयानों से किसानों को भड़काया या भरमाया नहीं जा सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static