RJD सांसद की गिरफ्तारी पर बोले सुशील मोदी- फिर सामने आया लालू यादव का असली चेहरा

6/4/2021 10:57:48 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि करोड़ों रुपए के रासायनिक उर्वरक घोटाले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राज्यसभा सदस्य की गिरफ्तारी चौंकाने वाली नहीं, बल्कि एक बार फिर यह साबित करने वाली है कि लालू प्रसाद यादव की राजनीति कभी भ्रष्टाचारियों, अपराधियों, बलात्कारियों और माफियों से मुक्त नहीं हो सकती।

सुशील मोदी ने गुरुवार को सोशल नेटवकिर्ंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि अन्नदाता किसानों को आयातित रासायनिक खाद सस्ती दर पर देने के लिए जो सब्सिडी दी जाती है, उसे बीच में हड़पने के लिए केंद्र की पिछली सरकार के समय से फर्जी कंपनियों के जरिए जो घोटाला चल रहा था, उस के प्रमाण मिलने पर राजद सांसद की गिरफ्तारी हुई। उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार ने पहले कार्यकाल में नीम लेपित यूरिया के जरिए इसकी कालाबाजारी रोकी, जिससे बिना उत्पादन बढ़ाए किसानों को यूरिया की किल्लत से मुक्ति मिली।

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले महीने मोदी सरकार ने रासायनिक उर्वरक पर सब्सिडी 140 फीसद बढा कर बड़ी राहत दी। दूसरी तरफ जिस राजद के सांसद उर्वरक घोटाले में लिप्त पाए गए, वह पार्टी बिहार में बंद का आह्वान कर किसानों की हितैषी बनने का दिखावा करती रही। उन्होंने कहा कि गरीब और किसान लालू प्रसाद का असली चेहरा देख रहे हैं। भाजपा सांसद ने कहा कि मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त शासन का वादा पूरा करने के लिए 800 करोड़ के फटिर्लाइजर स्कैम की जांच सीबीआई से कराई और अब ईडी ने जांच को आगे बढाया। उन्होंने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है, लेकिन जिनकी पोल खुल रही है, वे छाती पीट रहे हैं।

Content Writer

Ramanjot