2 बोरी चावल के लिए सुशील मोदी की बहन ने दुकानदार को काटा दांत, थाने में लेटकर किया हंगामा

8/17/2020 12:56:13 PM

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी एक बार फिर सुर्खियां में आईं हैं। इस बार उन्होंने 2 बोरी चावल को लेकर हाईवोल्टेज ड्रामा किया। इतना ही नहीं रेखा मोदी ने गुस्से में चावल दुकानदार को दांत तक काट लिया। वहीं इसके बाद मामला थाने में पहुंचा।

जानकारी के अनुसार, रेखा मोदी ने पटना में एक दुकानदार से 2 बोरी चावल खरीदा था। उन्होंने दुकानदार से चावल उनके घर तक पहुंचाने को कहा था। वहीं किसी कारणवश दुकानदार उनके घर चावल नहीं पहुंचा पाया। इसके बाद रेखा मोदी खुद दुकान पर पहुंच गईं और दुकानदार से झगड़ा करने लगीं। विवाद इतना बढ़ गया कि उन्होंने दुकानदार को दांत तक काट लिया।

वहीं हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर आई। रेखा मोदी ने थाने में लेटकर खूब ड्रामा किया। इसके बाद पुलिस ने दुकानदार से उनको पैसे दिलाकर मामला शांत करवाया। बता दें कि रेखा मोदी पटना के पीरबहोर थाना इलाके में ही रहती हैं। वे डिप्टी सीएम सुशील मोदी की चचेरी बहन हैं। रेखा मोदी का नाम बिहार के चर्चित सृजन घोटाले में सामने आ चुका है। वहीं सुशील मोदी कई बार यह कह चुके हैं कि रेखा मोदी से उनका कोई रिश्ता नहीं है।

Edited By

Ramanjot