चारा घोटाला मामले में लालू को दोषी ठहराए जाने पर सुशील मोदी बोले- "जैसी करनी वैसी भरनी..."

2/15/2022 2:03:57 PM

पटनाः बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाले के डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को दोषी करार कर दिया है। कोर्ट के इस फैसले पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।


सुशील मोदी ने कहा कि इस मामले को हमने ही उजागर किया था, पटना हाईकोर्ट की निगरानी में अगर जांच न होती तो ये कभी सामने नहीं आता। ये मामला 139 करोड़ रुपए का था। ये फैसला स्वागत योग्य है। मुझे खुशी है कि बिहार को लूटने वालों को सजा मिल रही है। उन्होंने लालू यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जैसी करनी वैसी भरनी।


बता दें कि रांची में सीबीआई के विशेष जज एसके शशि की अदालत ने मंगलवार को लालू प्रसाद को दोषी करार दिया है। सीबीआई की अदालत ने लालू समेत मामले से जुड़े 99 अभियुक्तों सशरीर अदालत में हाजिर होने का आदेश दिया था। डोरंडा कोषागार से हुई अवैध नकिासी के मामले में शुरू में कुल 170 आरोपति थे, इनमें 55 आरोपतिों की मौत हो चुकी है। फिलहाल ट्रायल में 99 लोग शामिल हैं। इनमें को 24 को साक्ष्य व गवाह के अभाव में बरी करार दिया गया है तथा अदालत ने कुल 75 लोगों को दोषी करार दिया है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static