सुशील मोदी का नीतीश पर हमला, कहा- CM के बयान से स्पष्ट है कि शराबबंदी कानून ही उनको गद्दी से उतारेगा

12/18/2022 10:38:28 AM

छपराः बिहार के छपरा में जहरीली शराब से हुई मौत को लेकर सियासी खींचतान लगातार जारी है। शनिवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सह राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी मशरक पहुंचे और पीड़ित परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के बयान से स्पष्ट है कि शराबबंदी कानून ही गद्दी से उतारेगा।

सुशील मोदी ने कहा कि मशरक में लोगों की शराब से मौत नहीं बल्कि उनकी हत्या हुई है। मौत के लिए उन्होंने नीतीश कुमार को दोषी ठहराया है। उन्होंने कहा कि राज्य में शराबबंदी कानून फेल है। मुख्यमंत्री के बयान से स्पष्ट है कि शराबबंदी कानून ही गद्दी से उतारेगा। जहरीली शराब से मौत का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा हैं। जहरीली शराब पीने से अब तक 73 लोगों की जान जा चुकी है, जबकि अभी भी दर्जनों लोग ज़िन्दगी और मौत से जूझ रहे हैं। मंगलवार से शुरू हुआ मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मृतकों के परिजनों में चीख पुकार मची हुई है। बता दें कि एक महिला और छोटे-छोटे बच्चे सुशील मोदी को पकड़कर फूट-फूटकर रोने लगे। उन्होंने अपनी दर्द भरी बातें उनको सुनाई, जिसे सुनकर सुशील मोदी भावुक हो गए।

वहीं दूसरी तरफ़ लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान मशरक पहुंच कर पीड़ित परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान एक महिला उन्हें पकड़कर फुट-फूटकर रोने लगी। उसने अपनी आपबीती सुनाई। मशरक पहुंच कर चिराग ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि राज्य में शराबबंदी कानून फेल है। इतने लोगों की मौत के लिए नीतीश कुमार को दोषी ठहराया है। इस अवसर पर महाराजगंज के सांसद जानार्धन सिंह सिग्रीवाल सहित भाजपा एवं लोजपा नेता व स्थानीय ग्रामीण उपस्थित थे।

Content Editor

Swati Sharma