नीतीश को इस्तीफा देकर तेजस्वी को CM बना देना चाहिए, क्योंकि शराब बेचने वाले तेजस्वी के आदमी हैः मोदी

12/18/2022 4:18:18 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): रविवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने प्रेस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को जल्द से जल्द इस्तीफा देकर तेजस्वी को मुख्यमंत्री बना देना चाहिए ताकि वो शराब बेचने वालों पर नियंत्रण पा सकें। क्योंकि ये शराब बेचने वाले तेजस्वी के आदमी हैं।

"सीएम अहंकार के साथ बोलते हैं कि जो पिएगा वो मरेगा"
सुशील मोदी ने कहा कि हमने छपरा जहरीली शराब कांड से प्रभावित 2 दर्जन परिवार के लोगो से मुलाकात की। मरने वालों की संख्या 100 पार कर चुका है। सरकार आंकड़ों को छुपा रही है, बड़ी संख्या में लोगो ने पुलिस के डर से शवों को जला दिया गया हैं। अस्पताल में कोई व्यवस्था नही है। उन्होंने कहा कि सरकार ने अस्पतालों में योग्य व्यवस्था की होती तो लोगों को बचाया जा सकता था। प्रशासन ने इंतजाम कर दिया है कि जो पिएगा वो मरेगा, लोग पुलिस के डर से अपनो को मरता देख रहे हैं। सुशील मोदी ने आगे कहा कि कानून में कही पर भी ये प्रावधान नहीं है कि जो पिएगा वो मरेगा, पीने वाले को फाइन किया जा सकता है। मुख्यमंत्री अहंकार के साथ बोलते हैं कि जो पिएगा वो मरेगा। जिस शराब को पीने से सैकड़ों लोगों की मौत हुई हैं, उसको बनाने के लिए स्प्रिट स्थानीय मशरक थाने से आपूर्ति की गई थी। उन्होंने कहा कि नेशनल क्राइम रिकॉर्ड में भी राज्य सरकार आंकड़ों को छुपा रही है। सरकारी आंकड़ो के अनुसार 6 वर्षो में केवल 23 लोगों की मौत शराब पीने से हुई है।

सीएम को बीजेपी से माफी मांगनी चाहिएः सुशील मोदी
सुशील मोदी ने कहा कि अगर जहरीली शराब से मौत पर मृतक को 4 लाख रुपए और उससे घायल को 2 लाख रुपए मुआवजा देने का प्रावधान है। ये रकम शराब बेचने वाले से वसूला जाएगा और मृतक के परिजन को दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि गरीबों के प्रति सरकार संवेदनशील नहीं है। बीजेपी वालों को नीतीश कुमार धमकी देते हैं कि बर्बाद हो जाओगे। इस बयान के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बीजेपी से माफी मांगनी चाहिए। छोटे अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया। वहीं एसपी और डीएसपी पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि किसी दरोगा की इतनी हिम्मत नहीं है कि बिना एसपी के संरक्षक के शराब बेचा जा सकता है। नीतीश कुमार को जल्द से जल्द इस्तीफा देकर तेजस्वी को मुख्यमंत्री बना देना चाहिए ताकि वो शराब बेचने वालों पर नियंत्रण पा सकें। क्योंकि ये शराब बेचने वाले तेजस्वी के आदमी हैं।

हमलोग शराबबंदी को खत्म करने के समर्थन में नही हैः मोदी
पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि नीतीश कुमार के सहयोगी को मैं अनुरोध करूंगा कि आप लोग नीतीश जी पर दबाव बनाए, भले क्रेडिट भी आप ही ले जाए। हमलोग शराबबंदी को खत्म करने के समर्थन में नही है, जब शराबबंदी को नीतीश जी ने घोषणा की थी, उस समय हम लोग विपक्ष में थे। एक बार फिर से बीजेपी ने बिहार मे शराबबंदी को विफल बताया है ।

Content Editor

Swati Sharma