रूपेश हत्याकांड: मोदी से बोली बेटी- मेरे पापा को इंसाफ चाहिए, पत्नी ने बिलखते हुए कही ये बात

1/15/2021 1:53:16 PM

पटनाः इंडिगो एयरलाइंस पटना एयरपोर्ट के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या के बाद से आज तक भी उनका परिवार खुद को संभाल नहीं पाया है। इसी बीच भाजपा नेता एवं राज्यसभा सांसद सुशील मोदी रूपेश के परिजनों से मुलाकात करने उनके पैतृक गांव पहुंचे। उन्होंने रुपेश की पत्नी नीतू देवी, बेटी आराध्या, पुत्र अक्षत के अतिरिक्त पिता और भाईयों को भी सांत्वना दी।

सुशील मोदी ने सारण जिले के संवरी गांव में रूपेश के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान रूपेश की बेटी आराध्या ने राज्यसभा सांसद से कहा कि मेरे पापा को इंसाफ चाहिए। मैं नहीं रो रहीं हूं क्योंकि जब मैं ही रोने लगूंगी तो मेरी मम्मी का क्या होगा। साथ ही रूपेश की पत्नी नीतू देवी ने जब बिलखकर सुशील मोदी से कहा कि बेटे को आईएएस बनाने का सपना कैसे पूरा होगा तो वे खुद को नहीं रोक सके। उन्होंने रूपेश की पत्नी को सांत्वना देते हुए कहा कि वे हर संभव मदद करेंगे।

वहीं रूपेश के पिता शिवजी सिंह ने कहा कि मुझे कुछ नहीं चाहिए। मेरी पुत्रवधू को नौकरी दीजिए। रूपेश मेरा प्यारा पुत्र था। बड़ा ख्‍याल रखता था। किसके भरोसे मैं जीऊंगा। हत्यारों की फांसी चाहिए। बता दें कि सुशील मोदी ने कहा कि रूपेश कुमार की हत्या सरकार के लिए चुनौती है। सरकार ने इसे गंभीरता से लिया है। अपराधी हर हाल में पकड़े जाएंगे और स्पीडी ट्रायल चला कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Nitika