तेजस्वी के बयान पर सुशील मोदी का हमला- शीशे के घर में रहकर दूसरों पर पत्थरबाजी करना बंद करें

3/16/2021 10:24:25 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं सांसद सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) एवं प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के राज्य के गन्ना उद्योग मंत्री प्रमोद कुमार पर की गई टिप्पणी को लेकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वह शीशे के घर में रहकर दूसरों पर पत्थरबाजी करना बंद करें।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने सोमवार को ट्वीट किया, ‘‘तेजस्वी यादव को अपने पिता लालू प्रसाद से पूछना चाहिए कि उन्होंने कैसे-कैसे मंत्री बनवाए थे। राजद बताए कि पिछली विधानसभा में पहली बार विधायक बनने वाले आठवीं और इंटर पास लोगों को तीन-तीन विभागों का कैबिनेट मंत्री कैसे बनवाया गया था।'' उन्होंने कहा कि वे बताएं कि वर्ष 1997 में उनकी पार्टी ने कई योग्य लोगों के रहते हुए एक ऐसी घरेलू महिला को मुख्यमंत्री क्यों बनवाया था, जो अधिकारियों की हिंदी-अंग्रेजी में लिखी फाइल को न पढ़ सकती थीं और न ही समझ सकती थीं।

सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव को शीशे घर में रह कर दूसरों पर पत्थरबाजी नहीं करनी चाहिए। भाजपा नेता ने कहा कि किसी व्यक्ति को मंत्री बनाने के मुख्यमंत्री के निर्णय और संबंधित व्यक्ति की योग्यता पर सवाल उठा कर विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने फिर अपनी अपरिपक्वता और अपात्रता प्रकट की है। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने सरकार से एक सवाल पूछकर सौ सवाल अपने ही दल की ओर खड़े कर दिए।

उल्लेखनीय है कि विधानसभा में सोमवार को जब गन्ना उद्योग मंत्री प्रमोद कुमार अल्पसूचित प्रश्न का उत्तर दे रहे थे उसी दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पूरक प्रश्न पूछा और टिप्पणी की, ‘‘आपको (प्रमोद कुमार) कैसे मंत्री बना दिया गया है।'' वह यहीं नहीं रुके और कटाक्ष करते हुए कहा, ‘‘कैसे-कैसे लोगों को मंत्री बना दिया जाता है।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static