सुशील मोदी की CM नीतीश से मांग- आपराधिक मामलों में संलिप्त मंत्री सुरेंद्र यादव को करें बर्खास्त

8/29/2022 11:27:18 AM

पटनाः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने बिहार के सहकारिता मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव की आपराधिक मामलों में कथित संलिप्तता को लेकर उन्हें राज्य मंत्रिमंडल से हटाने की रविवार को मांग की। 

कृषि मंत्री के इस्तीफे की भी की थी मांग 
पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने चावल घोटाले में कथित संलिप्तता को लेकर राज्य के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के इस्तीफे की भी हाल में मांग की थी। रविवार को मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए भाजपा नेता ने कहा, ‘‘15 जून, 2018 को यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की संबद्ध धाराओं के तहत दर्ज एक मामले में यादव आरोपी हैं और उन्हें (मुख्यमंत्री) नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया जाना चाहिए।'' भाजपा नेता ने कहा कि हाल में एक सामूहिक बलात्कार पीड़िता की पहचान उजागर करने को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक यादव के खिलाफ पॉक्सो अदालत में आरोप पत्र दाखिल किया गया था। 

बेबुनियाद आरोप लगा कर खुद को व्यस्त रख रहे सुशीलः राजद 
भाजपा के राज्यसभा सदस्य ने कहा कि सुरेंद्र प्रसाद यादव जैसा व्यक्ति मंत्री पद पर रहने योग्य नहीं हैं क्योंकि वह "महिला विरोधी" हैं। उनकी इस टिप्प्णी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राजद ने आरोपों को आधारहीन करार दिया है। राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा, ‘‘इस महागठबंधन सरकार ने सुशील मोदी को रोजगार दिया है। चूंकि उन्हें भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने दरकिनार कर दिया है, इसलिए वह इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगा कर खुद को व्यस्त रख रहे हैं।''

Content Writer

Ramanjot