तेजस्वी के समर्थन में उतरे मोदी, कहा- अंतरजातीय विवाह के लिए मिलेगी 50 हजार की प्रोत्साहन राशि

12/13/2021 5:30:12 PM

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है। उनके खुद के मामा साधु यादव ने इस अंतरजातीय विवाह को समाज के लिए कलंक बताया। मामा ने भले ही तेजस्वी के विवाह पर कई सवाल खड़े किए, लेकिन बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी तेजस्वी के समर्थन में उतर आए हैं।

सुशील मोदी ने पटना एयरपोर्ट में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि तेजस्वी को शादी की बधाई दी। साथ ही उन्होंने कहा कि अंतरजातीय विवाह में गलत ही क्या है। मैंने भी अंतरजातीय विवाह किया था। तेजस्वी ने हिम्मत करके शादी की है। उन्होंने जो मानक बनाया है, उसे राजद के अन्य लोगों को भी अपनाना चाहिए। भाजपा नेता ने आगे कहा कि अंतरजातीय विवाह को बढ़ावा देने के लिए सरकार 50 हजार रुपए प्रोत्साहन राशि भी देती है। अगर तेजस्वी यादव इसके लिए आवेदन करते हैं तो उन्हें भी इसका लाभ मिल सकता है।

वहीं तेजस्वी के बहूभोज को लेकर पूछे गए सवाल पर सुशील मोदी ने कहा कि अगर आमंत्रण मिलता है तो जरूर जाऊंगा। बता दें कि तेजस्वी यादव गुरुवार को दिल्ली में अपनी बचपन की दोस्त रिचेल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने बहन मीसा भारती के सैनिक फार्म में गुपचुप तरीके से शादी की। कार्यक्रम में कुल 50 मेहमानों की मौजूदगी रही। शादी में तेजस्वी के करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static