सुशील मोदी ने PFI से संघ की तुलना को बताया आपत्तिजनक, बोले- इसके लिए माफी मांगें SSP

7/15/2022 11:22:24 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने भारत को इस्लामी देश बनाने की साजिश रच रहे पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की तुलना को घोर आपत्तिजनक बताया है। साथ ही उन्होंने पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक से इसके लिए माफी की मांग की है।
 

सुशील मोदी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि धर्मनिरपेक्ष भारत को इस्लामी देश बनाने की साजिश में लिप्त पीएफआई के संदिग्ध आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद इस प्रतिबंधित संगठन से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ जैसे देशभक्त संगठन की तुलना करना नितांत निंदनीय और अज्ञानतापूर्ण है। उन्होंने कहा कि पटना के एसएसपी को ऐसा बयान तुरंत वापस लेना चाहिए और इसके लिए माफी भी मांगनी चाहिए।

भाजपा सांसद ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ऐसा संगठन है, जो देशप्रेम, उच्च आदर्श और सर्वधर्म समभाव का प्रवर्तन करने में लगभग एक सदी से निष्ठापूर्वक लगा है। उन्होंने आगे कहा, ‘‘जिस संगठन ने अटल बिहारी वाजपेयी, नरेंद्र मोदी,अमित शाह और राजनाथ सिंह जैसे अनेक यशस्वी नेतृृत्व देश को दिये, उसकी तुलना आतंकवाद और कट्टरता को बढ़ावा देने वालों से बिल्कुल नहीं की जा सकती।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static