CM की "समाधान यात्रा" पर मोदी का हमला- नीतीश इसलिए यात्रा पर निकल रहे ताकि उन्हें तुरंत कुर्सी न छोड़नी पड़े

1/5/2023 2:15:25 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह):  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा की शुरुआत हो चुकी है। उनकी इस यात्रा पर पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार इसलिए यात्रा पर निकल रहे हैं कि उन्हें तुरंत कुर्सी न छोड़नी पड़े।

सुधाकर सिंह लालू प्रसाद के एजेंडे पर कर रहे काम
सुशील मोदी ने कहा कि  नीतीश कुमार किसी न किसी बहाने से 2025 तक तेजस्वी यादव की ताजपोशी टालते रहेंगे। वहीं मोदी ने पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के बयान पर कहा कि सुधाकर सिंह और जगदानंद पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद के एजेंडे पर ही काम कर रहे हैं। सुधाकर सिंह मुख्यमंत्री के प्रति शिखंडी, नाइट-वॉचमैन, तानाशाह जैसे शब्दों का प्रयोग कर पद छोड़ने का दबाव बना रहे हैं। राजद ने अब तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? उन्होंने कहा कि सुधाकर सिंह के खिलाफ यदि देर से कोई कार्रवाई हुई भी, तो सिर्फ दिखावा होगी। साथ ही मोदी ने कहा कि जगदानंद ने " बड़ी चीज हासिल करने के लिए छोटी चीजों का त्याग करने " का इशारा नीतीश कुमार के लिए ही किया था।

यह भी पढ़ेंः- बिहार के मुख्यमंत्री Nitish Kumar आज पश्चिम चंपारण से ‘समाधान यात्रा' की करेंगे शुरुआत


आज शुरू हुई सीएम की समाधान यात्रा
बता दें कि सीएम नीतीश कुमार की समाधान यात्रा पश्चिम चंपारण के दरूआबाड़ी से शुरू हो गई है । इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आम लोगों से मुलाकात के साथ ही विभिन्न स्पॉट पर योजनाओं का निरीक्षण किया है और कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन भी किया है । सीएम ने इस इलाके के सरोवर निरीक्षण किया। वहीं इस दौरान छात्राओं के समूह ने सीएम से मिलकर स्कूल खोलने की मांग की । इन छात्राओं ने कहा उनके इलाके में स्कूल काफी दूर है । इसलिए उन्हें पढाई में परेशानी होती है । इसलिए उनके गांव में ही स्कूल खोली जाय । जिसके बाद सीएम ने अधिकारियों को इन छात्राओं की सभी मांगो को पूरा करने का निर्देश दिया। 

Content Editor

Swati Sharma