सुशील मोदी का हमला- विपक्ष ने जनता को किया गुमराह, वह न किसान के साथ है न गरीब के साथ

12/13/2020 11:10:57 AM

पटनाः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि विपक्ष ने केवल जनता को गुमराह किया है, वह न किसान के साथ है न ही गरीब के साथ।

सुशील मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि दो दशक तक विभिन्न स्तरों पर विचार के बाद किसानों की आय दोगुनी करने और कृषि में निवेश बढ़ाने के लिए मोदी सरकार ने जो कानून बनाए, उन्हें राहुल गांधी के नेतृत्व वाला विपक्ष जल्दबाजी में लागू कानून बता रहा है। इस कानून के खिलाफ लालू यादव की पार्टी के उस सांसद ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है, जिसने ऊंची जाति के गरीबों को 10 फीसद आरक्षण देने का विरोध किया था। विपक्ष न किसानों के साथ है, न गरीबों के साथ।

भाजपा नेता ने आगे ट्वीट कर कहा, 'एनडीए सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल के 18 महीने में नागरिकता संशोधन कानून, जम्मू कश्मीर में धारा 370 को शिथिल करने, दो नए केंद्र शासित प्रदेशों का गठन और तीन नए कृषि कानून के जरिए जितने भी बड़े कदम उठाए हैं वे सब संसद में व्यापक विचार-विमर्श के बाद के फैसले हैं।' उन्होंने कहा कि राजनीतिक दुराग्रह से भरे विपक्ष ने इन सब मुद्दों पर भारत विरोधी ताकतों की मदद लेकर केवल जनता को गुमराह किया और हिंसा के लिए उकसाया है। नागरिकता कानून के विरूद्ध शाहिनबाग और कृषि कानून के खिलाफ दिल्ली का घेराव इसी मानसिकता का परिणाम है।

Ramanjot