करोड़ों रुपए लेकर टिकट नहीं देने के मामले में सुशील मोदी ने लालू परिवार पर बोला हमला

9/20/2021 10:11:57 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव और उनकी पार्टी राजद पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि विधायक तथा मंत्री बनवाने के बदले मकान और बिहार जमीन लिखवाने के मामले में तेजस्वी यादव और पुत्री मीसा भारती समेत छह लोगों के खिलाफ जल्द मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

सुशील मोदी ने रविवार को ट्वीट कर कहा, 'लालू प्रसाद ने जब कांति सिंह और रघुनाथ झा को मंत्री बनवाने के लिए उनके मकान लिखवा लिए, कुली-चपरासी की नौकरी के बदले गरीबों की जमीन हासिल की, तब उनकी पार्टी में विधायक, सांसद, एमएलसी बनने का टिकट बेचना भ्रष्टाचार नहीं, शिष्टाचार बन चुका है।' उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव और उनकी बड़ी बहन मीसा भारती समेत छह लोगों पर इस मामले में जल्द मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

भाजपा सांसद ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने 14 सितंबर को भोजपुरी और मगही को गाली की भाषा बताकर बिहार का अपमान किया था। पांच दिन बाद उनसे मिलने पहुंचे तेजस्वी यादव ने हेमंत सोरेन के बयान पर कोई विरोध तक नहीं जताया। उन्होंने कहा कि राजद ने अपने कुशासन में बिहार को मजाक का विषय बनाकर बिहारियों का अपमान कराया था। अब वे बिहार की भाषा का अपमान करने वालों से हाथ मिला रहे हैं।

Content Writer

Ramanjot