सुशांत के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और 6 अन्य के खिलाफ पटना में दर्ज करवाई FIR

7/29/2020 10:42:35 AM

 

पटनाः बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों सहित 6 अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है। सुशांत के पिता ने पटना शहर के राजीव नगर थाना में भादवि की धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 के तहत उक्त प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

जांच के लिए 4 सदस्यीय टीम मुंबई रवाना
राजीव नगर पुलिस स्टेशन के अतिरिक्त थाना अध्यक्ष जोगेंद्र कुमार ने बताया कि सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों सहित 6 लोगों के खिलाफ 25 जुलाई को उक्त प्राथमिकी दर्ज करवाई है। यह पूछे जाने पर कि क्या कोई टीम मामले की जांच के लिए मुंबई के लिए रवाना हुई है, पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि केके सिंह द्वारा दर्ज मामले की जांच के सिलसिले में 4 सदस्यीय टीम मुंबई में है।

2019 के पहले सुशांत को नहीं थी कोई मानसिक परेशानी
सुशांत के पिता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि रिया, उसके परिजनों और सहयोगी कर्मचारियों ने षड्यंत्र के तहत मेरे बेटे के साथ धोखाधड़ी और बेईमानी की। उसे काफी समय तक बंधक बनाकर रखा और अपने आर्थिक लाभ के लिए उसपर दबाव डालकर उसका इस्तेमाल किया। इसके बाद अंत में मेरे बेटे को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि 2019 के पहले मेरे बेटे सुशांत को कोई मानसिक परेशानी नहीं थी। रिया के संपर्क में आने के बाद ऐसा क्या हुआ कि उसे ऐसी दिक्कत आई, इसकी जांच होनी चाहिए।

फिल्मी दुनिया छोड़कर जैविक खेती का व्यवसाय करना चाहता था सुशांत
सिंह ने कहा कि मेरा बेटा फिल्मी दुनिया छोड़कर केरल में जैविक खेती का व्यवसाय करना चाहता था। लेकिन रिया ने इसका विरोध किया और उसे धमकाया था कि अगर उसने ऐसा किया तो वह उसके इलाज की रिपोर्ट सार्वजनिक कर देगी। उन्होंने कहा है कि रिया, सुशांत के साथ रहा करती थी। 8 जून को वह उसके घर से नकदी, लैपटॉप, एटीएम कार्ड, जेवरात, काफी सामान और इलाज के कागजात सहित अन्य दस्तावेज लेकर चली गई थी। सुशांत के पिता ने आरोप लगाया कि उनके पुत्र के बैंक खाते से कम से कम 15 करोड़ रुपए अज्ञात खाते में स्थानांतरित किए गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static