OTT पर सुपरस्टार ममूट्टी की फ़िल्म थोपिल जोप्पन  की एंट्री, भारतीय रोमांटिक कॉमेडी का दिखेगा जलवा

Thursday, Jul 25, 2024-11:22 PM (IST)

Patna News: मास्क टीवी ओटीटी पर कल यानि 26 जुलाई 2024 को भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार ममूट्टी की फ़िल्म थोपिल जोप्पन रिलीज होने जा रही है। इस फ़िल्म का निर्देशन जॉन एंटोनी ने किया है। फ़िल्म थोपिल जोप्पन एक बेहतरीन भारतीय रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसका हिंदी वर्ल्ड वेब प्रीमियर कल मास्क टीवी ओटीटी के जरिये होने जा रहा रहा है।

बता दें कि फ़िल्म की कहानी में जोप्पन एक असफल प्रेमी है जो प्यार में धोखा खाने के बाद शराबी बन जाने का बहाना ढूंढते रहता है। लेकिन उसके साथ ही वो अपनी ज़िन्दगी को नए सिरे से शुरू करने के लिए सच्चे प्यार की तलाश भी करते रहता है। अब इस फ़िल्म को देखने के बाद ही पता चलेगा कि जोप्पन को उसका प्यार मिलता है कि नहीं और वो अपने प्यार को पाने के लिए किस हद्द तक जा सकता है। थोपिल जोप्पन एक फूल टू कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म है जिसमे दर्शकों को भरपूर आनंद आने की पूरी संभावना है। इस फ़िल्म में प्यार, रोमांस और कॉमेडी का ट्रायो देखकर दर्शक झूमने को मजबूर हो जाएंगे। निर्माता निर्देशक का मानना है कि आने वाले समय मे थोपिल जोप्पन एक बेहतरीन रोमकॉम फ़िल्म साबित होगी। 

टैग प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म थोपिल जोप्पन के निर्माता हैं चिरंजीवी भट्ट और अंजू भट्ट। इस फ़िल्म को लेकर निर्मात्री अंजू भट्ट ने बताया कि मास्क टीवी ओटीटी पर हम अलग अलग तरह के प्रयोग सदैव से करते आये हैं और हमारा हर प्रयोग दर्शकों की कसौटी पर खरा उतरता है। इसी कड़ी में यह थोपिल जोप्पन भी दर्शकों को भरपूर मनोरंजन कराएगा और इसे भी दर्शक उतना ही प्यार देंगे जितना कि बाकी के फिल्मों और वें सीरिज को दिया है। मास्क टीवी ओटीटी की चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट ने भी कल रिलीज होने का रहे फ़िल्म थोपिल जोप्पन को लेकर काफी उत्साह दिखाया और उनका मानना है कि इस रोम कॉम फ़िल्म को दर्शक हाथों हाथ लेंगे। क्योंकि दर्शकों की विशेष डिमांड पर हमने इस प्रकार की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बनाई है।

फ़िल्म कल 26 जुलाई को मास्क टीवी ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। फ़िल्म थोपिल जोप्पन में मुख्य भूमिका निभाई है, ममूट्टी, सोहन सिन्नूलाल, एंड्रिया जेरिमिया और ममता मोहनदास ने। यह जानकारी मुम्बई से फिल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static