सुधाकर सिंह का नीतीश पर हमला, कहा-  बिहार को आपातकाल की तरफ ले जा रहे हैं मुख्यमंत्री

12/20/2022 3:01:57 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): आज बिहार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर फिर से नीतीश सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री बिहार को आपातकाल की तरफ ले जा रहे हैं।

सुधाकर सिंह ने साफ तौर पर आने वाले समय में वो बिहार के 38 जिलों में जनसभा कर नए कृषि विधेयक के बारे में जागरूक करने के साथ साथ सरकार की नीतियों का भी पोल खोलने का काम करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में कार्यपालिका विधायिका की नहीं सुन रही है और इस सरकार में किसानों के हितों की बात नहीं हो पा रही हैं। इसके लिए बजट सत्र से पहले सभी जिलों में घूम कर किसानों से राय लेने के साथ-साथ जनसभा कर लोगों को जागरूक किया जाएगा। सुधाकर सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर भी बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सरकार विधानसभा की कार्रवाई भी अपने हिसाब से चलवा रही है। विरोधी और सताधारी दल के विधायकों की भी स्पीकर नहीं सुनते हैं।

पूर्व कृषि मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री बिहार को आपातकाल की तरफ़ ले जा रहे है । एक तानाशाह की भाषा सीएम नीतीश कुमार बोलते हैं। कृषि को लेकर लाए हुए विधेयक पर चर्चा नहीं कराना चाहते हैं।

Content Editor

Swati Sharma