RJD के नोटिस का सुधाकर सिंह ने दिया जवाब, कहा- हमने ऐसा कोई काम नहीं किया, जो पार्टी के लिए गलत हो

2/3/2023 1:22:13 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): पूर्व कृषि मंत्री और आरजेडी के विधायक सुधाकर सिंह ने पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी की ओर से जारी नोटिस का जवाब दे दिया है। 15 दिनों के भीतर सुधाकर सिंह से इसका जवाब मांगा गया था। वहीं अब सुधाकर सिंह ने पांच पन्नों का जवाब राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव को भेज दिया है। 

सुधाकर सिंह में अपने पत्र में बताया है कि हमने ऐसा कोई काम नहीं किया है जिससे पार्टी को नुकसान हो या फिर पार्टी के लिए गलत हो। वहीं इस मामले पर पार्टी के कोई भी बड़े नेता बोलने को तैयार नहीं हो रहे हैं। सभी नेता सुधाकर सिंह के मामले पर अनुशासन समिति का हवाला दे रहे हैं और राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तरफ इशारा कर रहे हैं कि उनके द्वारा ही कार्रवाई की जाएगी। 

राजद परिवार वादी पार्टी हैः भाजपा
इस मामले पर भाजपा ने चुटकी लेते हुए कहा है कि सुधाकर सिंह के जवाब से यह साबित हो गया कि राजद परिवार वादी पार्टी है। एक समुदाय विशेष को और एक जात विशेष को टारगेट करने वाली पार्टी है और ए टू जेड की पार्टी नहीं है। जगदानंद सिंह, सुधाकर सिंह, कार्तिक सिंह जी जैसे नेताओं को अपमानित करने का काम करते हैं। रघुवंश बाबू को अपमानित करने का काम किया और यह भाई बिरेंद्र और चंद्रशेखर पर कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं करती है। राजद परिवार वादी पार्टी है। 

जदयू के दबाव के बाद भले ही राजद ने सुधाकर सिंह को नोटिस भेज दिया हो, जिसका जवाब सुधाकर सिंह ने दे दिया है। अब देखने वाली बात होगी कि राजद सुधाकर सिंह पर कौन सी कार्रवाई करती है। 

Content Writer

Ramanjot