सुधाकर सिंह ने CM नीतीश को बताया दिमागी रूप से कमजोर, कहा- बीमार व्यक्ति राज्य के नीति निर्धारण का ले रहा निर्णय

5/7/2024 10:40:05 AM

रोहतास: बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और राजद नेता सुधाकर सिंह (Sudhakar Singh) ने भाजपा और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने सीएम नीतीश को मानसिक रूप से कमजोर बताया और कहा कि जैसे दिमागी हालत से कमजोर व्यक्ति को साइकिल देकर उसपर बैठते हैं तो हमेशा डर लगता है कि कहीं वे साइकिल को ट्रक में लड़ा ना दें... ठीक उसी प्रकार से बिहार के मुख्यमंत्री का हाल है। जो मानसिक रूप से कमजोर हैं। उन्हें बिहार के मुख्यमंत्री का बागडोर सौंप दिया गया है। ऐसे में मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति राज्य के नीति निर्धारण का निर्णय ले रहा है।​

'नीतीश कुमार भारत के नए राजनीति के बहादुर शाह जफर'
सुधाकर सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार भारत के नए राजनीति के बहादुर शाह जफर हैं। जैसे बहादुर शाह जफर देश के अंतिम शासक थे जिनका शासन क्षेत्र दिल्ली से पालम 12 किलोमीटर तक था। ठीक उसी प्रकार नीतीश कुमार का शासन क्षेत्र पटना से नालंदा तक ही सीमित है। सुधाकर सिंह ने कहा कि हमारी सरकार बनती है तो 6 महीने में एक करोड़ नौकरी, हर रक्षाबंधन पर महिलाओं को एक लाख रुपए, पुरानी पेंशन योजना को लागू करेंगे। साथ ही अग्निवीर योजना को समाप्त करेंगे।

'PM मोदी 75 साल में तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का देख रहे सपना'
पीएम नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की जोड़ी पर राजद नेता ने कहा कि नीतीश कुमार 4 बार दल बदल दिए, लेकिन मुख्यमंत्री का कुर्सी नहीं बदली। उन्होंने कहा कि देश के पीएम 75 साल की उम्र में अपने लिए एक मौका मांग रहे है और युवाओं को 4 साल में रिटायर कर दे रहे हैं। ऐसे लोगों को जनता माफ नहीं करेगी। जो लोग हिंदू आदि विचारधारा के साथ राजनीतिक कर रहे हैं, उसी हिंदू धर्म ग्रंथ में लिखा गया है कि 75 साल के बाद वन ( जंगल) में निवास करना है। लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 75 साल में तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static