सुधाकर ने मंत्री पद से इस्तीफे की खबरों को किया खारिज, कहा- ‘विभाग की गड़बड़ियों को सुधारेंगे‘

9/15/2022 12:32:01 PM

पटनाः बिहार में अपने ही विभाग के अंदर भ्रष्टाचार पर हल्ला बोलने वाले कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने इस्तीफे की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि वह विभाग की गड़बड़ियों को सुधारेंगे और खूंटा ठोक कर काम करेंगे।

सुधाकर सिंह ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि वह न तो इस्तीफा दे रहे हैं और न ही किसी ने उनसे इस्तीफा मांगा है। वह अपनी पार्टी राजद के समर्पित सिपाही हैं और उनके राजनीतिक भविष्य को लेकर सिर्फ और सिर्फ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ही फैसला कर सकते हैं। उन्होंने कहा,' मैंने जो कुछ भी कहा है उस पर अब भी कायम हूं। उसमें किसी तरह का संदेह नहीं होना चाहिए। विभाग की गड़बड़ी को सुधारूंगा और कृषि विभाग को खूंटा ठोंक कर चलाऊंगा।'

वहीं कृषि मंत्री ने मंगलवार को हुई कैबिनेट की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बहस की खबर को सिरे से खारिज किया और कहा है कि उनका मुख्यमंत्री से कोई झगड़ा नहीं है। उनसे उनकी कोई बहस भी नहीं हुई है और न ही वह मंत्रिमंडल की बैठक बीच में छोड़कर बाहर निकले हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार भी बिहार को विकास के रास्ते पर ले जाना चाहते है और वे भी बिहार का विकास चाहते हैं, इसमें किसी तरह का विवाद नहीं है।

Content Writer

Nitika