सुब्रत सेन ने भागलपुर के नए DM डॉ. नवल किशोर को सौंपा अपना पदभार, कहा- हमारा कार्यकाल काफी अच्छा रहा

1/29/2024 3:08:38 PM

भागलपुर (अंजनी कुमार कश्यप): भागलपुर के निवर्तमान में जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन का तबादला मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी के रूप में हुआ है। सुब्रत कुमार सेन ने नए जिलाधिकारी डॉक्टर नवल किशोर चौधरी को जिलाधिकारी कार्यालय में अपना पदभार सोंपा। नए जिलाधिकारी ने कहा कि हमारी पहली प्राथमिकता होगी लोगों की मूलभूत समस्या पर कार्य करना और इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट पर काम करना। 

सुब्रत कुमार सेन ने भागलपुर में दिए गए तीन वर्ष सत्ताईस दिनों के कार्यकाल को स्वर्णिम बताते हुए कहा कि सभी अधिकारियों, पुलिस कर्मियों और आम लोगों के सहयोग से उनका कार्यकाल बेहतर रहा, इस दौरान उनके समय में किए गए विकास योजनाओं को गिनाते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि सभी लोगों के सहयोग से विकास कार्य धरातल पर उतारे जा सके। 

सुब्रत कुमार सेन ने कहा कि 3 साल का कार्यकाल हमारा काफी अच्छा रहा। विक्रमशिला समानांतरपुर भोलानाथ पुल के अलावा कई बड़े प्रोजेक्ट यहां शुरू हुए, जिसमें लोगों का और पदाधिकारी का भरपूर सहयोग मिला ।पूरी टीम का सहयोग मिला चाहे वह चुनाव हो बाढ़ हो.. सभी अच्छे से गुजरे। इसके साथ ही उन्होंने भागलपुर वासियों को धन्यवाद कहा। 

Content Writer

Ramanjot