इंटर में First डिवीजन न आने पर छात्र ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- चंदन दा ने धोखा दे दिया

3/22/2023 5:14:37 PM

शेखपुरा: बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड ने बीते मंगलवार को 12वीं कक्षा के रिजल्ट जारी कर दिए। परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद बेहतर रिजल्ट लाने वाले छात्र- छात्राओं और उनके अभिभावकों में खुशी का माहौल है तो दूसरी तरफ इंटर में सेकेंड डिवीजन आने पर छात्र ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा सत्र: 15वें दिन भी सदन में हंगामा, CM बोले- राम भक्तों को कपड़े फाड़कर साबित करना पड़ रहा कि हम राम भक्त है

पहली डिवीजन न आने पर छात्र ने की आत्महत्या
मामला जिले के न्यू प्रोफेसर कॉलोनी का है। यहां 21 वर्षीय राहुल कुमार आरडी कॉलेज के रिटायर्ड प्रोफेसर जनार्दन सिंह के मकान में रहता था। इंटर में सेकेंड डिवीजन आने पर उसने बीते मंगलवार को जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। उसे पहली डिवीजन चाहिए थी। आनन- फानन में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- एक ही जगह पर 2 सड़क हादसे... दो लोगों की मौत, इलाके में मचा कोहराम

छात्र ने लिखा सुसाइड नोट
पुलिस ने राहुल के कमरे से सुसाइड नोट बरामद किया है। सुसाइड नोट में लिखा है - मैं राहुल कुमार अपने होशो हवास में आत्महत्या करने जा रहा हूं। परीक्षा में फेल हो जाने की वजह से आत्महत्या करने जा रहा हूं। बहन मुझे माफ कर देना। अगले जन्म में तेरी जैसी बहन मांगूगा। बहन मम्मी-पापा और खुद को भी संभालना। बहुत टेंशन में हूं। इसलिए मरने जा रहा हूं। सब से हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं।

PunjabKesari

नोट में ये भी लिखा हुआ है कि चंदन दा से अच्छे नंबर को लेकर 40 हजार में डील हुई थी। मैंने 27 हजार दे भी दिए थे, वो 12 हजार भी मांग रहे थे। बढ़िया नंबर नहीं आए। मां-पापा मुझे माफ कर देना।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static