आवारा कुत्तों ने दौड़ाया तो कुएं में जा गिरे 3 बच्चे... डूबने से एक की गई जान, 2 की हालत गंभीर

7/25/2022 6:08:25 PM

बेगूसरायः बिहार में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है। आवारा कुत्ते आए दिन बच्चों को अपना शिकार बना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बेगूसराय जिले से सामने आया है, जहां आवारा कुत्तों की वजह से 3 बच्चे कुएं में जा गिरे। इससे एक बच्ची की पानी में डूबने से मौत हो गई जबकि 2 बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, घटना बेगूसराय जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा गांव की है, जहां मृतक की पहचान 15 साल की नीलम कुमारी और घायलों की पहचान 12 साल की रीता कुमारी और 15 साल के रामप्रीत कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है तीनों बच्चे सावन के दूसरे सोमवार की पूजा के लिए फूल तोड़ने गए हुए थे। इसी दौरान उन्हें आवारा कुत्तों के झुंड ने दौड़ा दिया। कुत्तों से डरकर भाग रहे बच्चे गलती से एक पुराने कुएं में जा गिरे।

वहीं ग्रामीणों ने बच्चों को कुएं में गिरते देखा तो सीढ़ी लगाकर तीनों को बाहर निकाला। इसके बाद ग्रामीणों द्वारा बच्चों को अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने रीता कुमारी को मृत घोषित कर दिया और 2 बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टमके लिए भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Content Writer

Diksha kanojia