बिहार में अजीबो-गरीब चोरीः घर की छत पर लगे मोबाइल टावर को उड़ा ले गए चोर...कर्मचारी बनकर आए थे लुटेरे

1/19/2023 2:18:01 PM

पटनाः बिहार की राजधानी पटना से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,  जहां पर चोर अधिकारी बनकर घर की छत पर लगे मोबाइल टावर को उड़ा ले गए। बताया जा रहा है कि चोर जीटीएल कंपनी के कर्मचारी बताकर घर में आए और मोबाइल टावर लेकर फरार हो गए। हालांकि इस घटना के सामने आने के बाद से ही पटना पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

4 घंटे में  मोबाइल टावर खोलकर ले गए चोर
जानकारी के मुताबिक, घटना पीरबहोर थाना क्षेत्र के सब्जी बाग का है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि चोर जीटीएल (जीटीएल इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड) कंपनी के कर्मी बताकर घर के अंदर आए और 4 घंटे में मोबाइल टॉवर खोलकर ले गए। वहीं ये मोबाइल टावर एयरसेल कंपनी ने 2006 में लगाया था, लेकिन फिर बाद में इसे जीटीएल कंपनी द्वारा खरीद लिया गया था। इस मोबाइल टॉवर की कीमत 8 लाख 32 हजार रुपए है।

अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
इधर, कंपनी के मैनेजर ने इस मामले में पीरबहोर थाने में मामला दर्ज करवाया है। इस घटना के सामने आने के बाद से ही पटना पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है। बता दें कि यह मोबाइल टावर 4 महीने पहले चोरी हुआ था, लेकिन पहले कंपनी ने इस मामले की जांच अपने स्तर पर की और अब पुलिस के पास मामला दर्ज करवाया गया है।

 

Content Editor

Swati Sharma