समस्तीपुर में स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर पथराव, एसी के 3 डिब्बे क्षतिग्रस्त; कई यात्री घायल

Friday, Sep 27, 2024-12:23 PM (IST)

समस्तीपुर: बिहार में पूर्व मध्य रल के समस्तीपुर रेल मंडल के जयनगर से नई दिल्ली जा रही स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस ट्रेन पर असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया, जिससे एसी के तीन डिब्बे क्षतिग्रस्त हो गए। 

रेलवे सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि 12561 स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस ट्रेन समस्तीपुर स्टेशन से कल रात खुलकर नई दिल्ली जा रही थी। इसी दौरान असामाजिक तत्वों ने आउटर सिंगनल के पास ट्रेन पर अचनाक पथराव शुरू कर दिया। पथराव से ट्रेन के पेंट्रीकार समेत दो वातानुकूलित कोच की खिडकी के शीशे टूट गए। वहीं ट्रेन पर पत्थर फेंके जाने के बाद यात्री घबरा गए। 

PunjabKesari

इस घटना में कुछ यात्रियों को हल्की चोटें लगने की भी सूचना है। सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही समस्तीपुर मंडल के वरिष्ठ रेल एवं रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारी मौके पर पर पहुंचे और घटना की जांच की। असमाजिक तत्वों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कारर्वाई कर रही है। 

बता दें कि असामाजिक तत्वों द्वारा लगातार ट्रेनों को निशाना बनाया जा रहा है। इससे पहले 14 जून 2024 को जयनगर से नई दिल्ली जाने वाली स्वतंत्रता सेनानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन के ऊपर पत्थरबाजी की घटना हुई थी। इस घटना में B-06 बोगी के शीशे क्षतिग्रस्त हुए थे और ट्रेन में यात्रा कर रहे एक बच्चे सहित दो यात्री जख्मी हुए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static