चलती ट्रेन से महिला का पर्स लेकर भागा चोर तो डर से ट्रेन की खड़की से लटका, लोगों ने हाथ-पांव पकड़कर बचाई जान

9/3/2023 3:10:56 PM

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर चलती ट्रेन में चोरी का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि एक चोर चलती ट्रेन में महिला का पर्स छीन कर दरवाजे के सहारे खिड़की पर लटक गया। जब वह काफी देर तक लटका रहा तो उसके हाथ में दर्द होने लगा लगा। इसके बाद वह बचा लेने की गुहार लगाने लगा।करीब दो किलोमीटर तक वह इसी अवस्‍था में रहा। वहीं, यात्रियों ने उसके हाथ-पांव पकड़कर उसे बचा लिया और फिर आरपीएफ के हवाले कर दिया।



दरअसल, कटिहार से समस्तीपुर जाने वाली गाड़ी नंबर 05263 ट्रेन में युवक एक व्यक्ति का बैग लेकर भागने लगा तो लोगों ने उसे देख लिया। पकड़े जाने के डर से चोर अपनी जान जोखिम में डालकर गेट के सहारे चलती ट्रेन की खिड़की से लटक गया। बताया जा रहा है कि चोर बरौनी फ्लैग में एक व्यक्ति का थैला और एक महिला का पर्स लेकर भाग रहा था, तब यात्रियों ने देखा तो चोर लोगों से बचने के लिए गेट खोलकर चलती ट्रेन में दरवाजे के सहारे खिड़की पर लटक गया और फिर रोने लगा और छोड़ देने की गुहार लगाने लगा।



वहीं, यात्रियों ने उसका हाथ और पैर खिड़की के अंदर से खींचकर पकड़ा। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वहीं, बछवारा पहुंचते ही यात्रियों ने उसे पकड़ा। जब चोर से नाम पता पूछा गया तो डर से वह गलत नाम पता बताने लगा। बछवाड़ा जंक्शन पर ट्रेन रुकने पर चोर को रेल बछवाड़ा पुलिस को सौंप दिया। हालांकि पुलिस ने उसे मानसिक रूप से बीमार बता छोड़ दिया है। यह पूरी घटना 30 अगस्त की बताई जा रही है।  

Content Editor

Swati Sharma